उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जेपी नड्डा ने थपथपाई CM त्रिवेन्द्र की पीठ, कहा- लगातार आगे बढ़ रहा उत्तराखंड

देहरादून पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की पीठ थपथपाई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नड्डा का जोरदार स्वागत किया.

By

Published : Nov 15, 2019, 2:18 PM IST

उत्तराखंड दौरे पर नड्डा

देहरादून:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने एक दिवसीय दौरे पर आज देहरादून पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान नड्डा ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की पीठ थपथपाकर हौसला अफजाई किया. साथ ही उमेश शर्मा काऊ का भी अभिवादन किया.

देहरादून पहुंचे जेपी नड्डा ने पहली बार उत्तराखंड के लोगों को रिस्पना पुल पर आयोजित समारोह से संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने त्रिवेंद्र सिंह रावत की पीठ थपथपाई और यह बताया कि इनके नेतृत्व में उत्तराखंड पूरी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है.

उत्तराखंड दौरे पर नड्डा

इस दौरान उन्होंने दुनिया की सबसे बड़े संगठन के रूप में बीजेपी की उपलब्धि बताते हुए कहा कि पिछले 54 दिनों में संगठन 6 करोड़ नए सदस्यों को अपने साथ जोड़ चुका है, जिसमें उत्तराखंड का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

पढ़ें- फर्जी अंकतालिका मामलाः अकल नहीं यहां नकल का होता था खेल, सिर्फ 'प्यादों' से खेल रही पुलिस

गौर हो कि बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं. साथ ही प्रदेश संगठन की नई टीम को लेकर भी विचार विमर्श किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details