उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 18, 2019, 4:25 PM IST

Updated : Nov 18, 2019, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

देहरादून वासियों को फ्री जिम की सौगत, CM त्रिवेंद्र ने किया लोकार्पण

देहरादून वासियों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए दून नगर निगम ने राज्य के पहले ओपन जिम को सोमवार से लोगों के लिए खोल दिया है. दून के गांधी पार्क में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस ओपन जिम का लोकार्पण किया.

देहरादून वासियों को फ्री जिम की सौगत.

देहरादून:नगर निगम ने दूनवासियों को ओपन जिम के रूप में बड़ी सौगात दी है. राजधानी के गांधी पार्क में सोमवार को प्रदेश के पहले ओपन जिम का लोकार्पण हुआ. जिसमे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

देहरादून वासियों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए दून नगर निगम ने राज्य के पहले ओपन जिम को सोमवार से लोगों के लिए खोल दिया है. दून के गांधी पार्क में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस ओपन जिम का लोकार्पण किया. इस जिम की खास बात यह है कि इसको मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के नाम से शुरू किया गया है. जिम में एक महिला समेत तीन ट्रेनर भी मौजूद रहेंगे. गांधी पार्क स्थिति इस जिम को करीब 50 लाख रुपये की लागत से स्थापित किया गया है.

देहरादून वासियों को फ्री जिम की सौगत.

आपको बता दें कि गांधी पार्क में बड़ी संख्या में लोग मॉर्निंग और इवनिंग वॉक के लिए आते हैं, ऐसे में अब ये लोग ओपन जिम का लाभ गांधी पार्क में उठा सकेंगे. वहीं गांधी पार्क के बाद अब नगर निगम के सभी 100 वार्ड में ओपन जिम स्थापित किए जाने की योजना है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ओपन जिम के जरिए नगर निगम ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर काम किया है. इस जिम के खुलने से लोगों को खासा फायदा होगा.

Last Updated : Nov 18, 2019, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details