उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 23, 2020, 7:26 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में फैसला, शिकायतों के लिए जिलों में जाएगी टीम

देहरादून में भाजपा कोर ग्रुप की एक बैठक हुई. जिसमें फैसला लिया गया कि बीजेपी की टीम हर एक जिले में जाएगी. जो अधिकारी और जनता जनप्रतिनिधि के बीच शिकायतों के मामले को देखेगी.

BJP core committee meeting
बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा कोर ग्रुप की एक अहम बैठक हुई. बैठक के बाद उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि लंबे समय से कोर ग्रुप की बैठक कोविड-19 के चलते नहीं हुई थी. बैठक में सरकार और संगठन के समन्वय के साथ-साथ अधिकारी और जनप्रतिनिधियों से जुड़े तमाम विषयों पर बातचीत हुई.

बंशीधर भगत ने बताया कि पिछले लंबे समय से अधिकारी और जनता जनप्रतिनिधि के बीच समन्वय को लेकर आ रही शिकायतों पर एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया. जिसमें हर जिले में 5 भाजपा कार्यकर्ताओं की एक टीम गठित की गई है. जो स्थानीय विधायकों के साथ मिलकर इन मामले को देखेगी.

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक.

ये भी पढ़ें:NIT: भूमिपूजन का कार्यक्रम स्थगित, केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक का बयान- सुमाड़ी में ही बनेगा NIT

इस बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार, आगामी विधानसभा चुनाव सहित कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details