उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम के ऐलान के बाद IAS संगठन  भी आया आगे, शहीद परिवारों को  देगा एक दिन का वेतन

उत्तराखंड IAS एसोसिएशन के सचिव आनंद वर्धंन ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शोक की इस घड़ी में हम शहीद परिवारों के साथ खड़े हैं. इसके साथ ही उत्तराखंड IAS संगठन ने शहीदों के परिवार को एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है.

By

Published : Feb 15, 2019, 3:32 PM IST

IAS संगठन देगा एक दिन का वेतन.

देहरादून: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवाला में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद बजट सत्र को सोमबार तक स्थगित कर दिया गया है. वहीं इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र ने सभी शहीदों को एक माह का वेतन देने के प्रस्ताव के बाद उत्तराखंड IAS संगठन भी आगे आया है. उत्तराखंड IAS संगठन ने शहीदों के परिवार को एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है.

उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड IAS एसोसिएशन के सचिव आनंद वर्धंन ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शोक की इस घड़ी में हम शहीद परिवारों के साथ खड़े हैं. इसके साथ ही उत्तराखंड IAS संगठन ने शहीदों के परिवार को एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है.

पढ़ें-उत्तराखंड बजट सत्र: सदन की कार्यवाही शुरू, शहीदों के परिवार को एक माह का वेतन देने का प्रस्ताव

बता दें कि गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर स्थित अवंतिपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक काफिले को निशाना बनाया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए हैं. कई अन्यों के घायल होने की सूचना है. वहीं आतंकी हमले में उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गये . खटीमा से वीरेंद्र सिंह राणा के साथ ही उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ क्षेत्र के बनकोट गांव के मोहन लाल रतूड़ी शहीद हो गये हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details