उत्तराखंड

uttarakhand

सोड़ा-सरोली पुल के नीचे मिले मानव शरीर के कटे हिस्से, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Feb 5, 2021, 10:01 PM IST

रायपुर पुल के नीचे मानव अंग मिलने से सनसनी फैल गई है. टांग के नीचे के हिस्से को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

human-body-parts-found-under-soda-saroli-bridge-in-raipur
सोड़ा-सरोली पुल के नीचे मिले मानव शरीर के कटे हिस्से

देहरादून:थाना रायपुर क्षेत्र से एयरपोर्ट जाने वाले थानों रोड पर आने वाले सोड़ा-सरोली पुल के नीचे मानव शरीर के हिस्से के अंग कटे हुए मिले हैं. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर रायपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. जिसमें पाया गया कि 30 से 40 वर्ष के व्यक्ति का घुटने से नीचे पैर का हिस्सा एक पॉलीथिन में नदी के पुल के नीचे मिला.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम के समय कूड़ा बीनने वाले लोगों ने रायपुर थानों रोड़ सोडा सुरौली पुल के नीचे एक पॉलिथीन में मानव शरीर के कुछ हिस्से मिलने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद रायपुर पुलिस ने जांच पड़ताल की. जिसमें पाया गया कि पॉलिथीन में अंग के जो हिस्से मिले हैं वो मानव शरीर के घुटने से नीचे के हिस्से हैं. फिलहाल पुलिस ने पॉलीथिन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

छानबीन करती पुलिस

पढ़ें-हैंडीक्राफ्ट कारीगरों को बढ़ावा देने की पहल, आज से लगेंगी स्टॉल

रायपुर थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मानव शरीर का ये हिस्सा 30 से 40 की उम्र के व्यक्ति का है. फिलहाल इस बारे में आगे की जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस ने मानव अंग को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इतना ही नहीं कब्जे में लिए गए मानव अंग को डीएनए टेस्टिंग के लिए भी फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है.

पढ़ें-राज्यसभा में बोले कृषि मंत्री, खून से खेती कांग्रेस कर सकती है भाजपा नहीं

वहीं, इस मामले में रायपुर थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने माना कि कई बार पोस्टमार्टम कार्रवाई के दौरान मानव शरीर के हिस्से कट जाने के चलते कुछ अंश नदी के बहाव में एक जगह से दूसरे स्थान पर आ जाते हैं. आशंका है कि रायपुर के थानों रोड सोड़ा सरोली नदी पुल के नीचे किसी पोस्टमार्टम के लिए आए शव का अंश आ सकता है. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. घटनास्थल से बरामद किए गए मानव शरीर के अंगों को कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details