उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राजीव भरतरी के बहाने हरीश रावत का सरकार पर तंज, बोले- क्या ये न्याय की अवहेलना नहीं, कार सेवा है?

पूर्व सीएम हरीश रावत ने आईएफएस अधिकारी राजीव भरतरी को लेकर अपने सधे हुए अंदाज में सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को बार-बार न्यायालय का हवाला देने वाले भाजपा के नेता उत्तराखंड की भी खोज खबर लें.

By

Published : Apr 4, 2023, 1:21 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत अपने विरोधियों को निशाने पर लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हरीश रावत ने राहुल गांधी के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा है. साथ ही हाईकोर्ट का हवाला देते हुए वन विभाग के मुखिया के तौर पर राजीव भरतरी को अब तक चार्ज नहीं ना दिए जाने को लेकर सरकार पर हमला बोला है. भले ही हरीश रावत ने इस मामले में राजीव भरतरी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने तस्वीर साफ की है.

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'कांग्रेस और राहुल जी को बार-बार न्यायालय का हवाला देने वाले भाजपा के राष्ट्रीय नेता या प्रादेशिक नेता, जरा उत्तराखंड की भी खोज खबर लें. यहां के मुख्य न्यायाधीश की बेंच आदेश करती है कि अमुक व्यक्ति को मंगलवार 10 बजे तक अमुक-अमुक पद का चार्ज दे दिया जाएगा और पूरी सरकार ऑफिस पर ताला लगाकर गायब हो जाती है. यह अवहेलना नहीं है, यह कार सेवा है भाजपा की न्याय के प्रति!
पढ़ें-हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी राजीव भरतरी को नहीं मिला PCCF का चार्ज, मुख्यालय में कर रहे हैं इंतजार

गौर हो कि उत्तराखंड हाईकोर्ट ने बीते दिन कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के पाखरो जोन में अवैध निर्माण और पेड़ों के अवैध पातन मामले में पूर्व वन प्रमुख राजीव भरतरी को बड़ी राहत दी है. मामले में आरोप है कि राजीव भरतरी ने वन प्रमुख रहते हुए अनियमितताओं में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई अमल में नहीं लाई. बीते दिन हाईकोर्ट ने वन प्रमुख राजीव भरतरी को मंगलवार यानी आज सुबह 10 बजे चार्ज दिलवाने के निर्देश दिए थे. लेकिन वो चार्ज नहीं ले पाए हैं, जबकि राजीव भरतरी तय समय पर वन विभाग के मुख्यालय पहुंच गए थे. इसको लेकर हरीश रावत ने सरकार पर निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details