उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 19, 2019, 11:23 PM IST

ETV Bharat / state

51 दिनों से धरने पर बैठे 108 के पूर्व कर्मचारियों को समर्थन देने पहुंचे हरीश रावत, किया उपवास

पूर्व कर्मचारियों के धरने को समर्थन देने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत धरना स्थल पहुंचे. जहां उन्होंने धरने पर बैठे 108 सेवा के पूर्व कर्मचारियों का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को इनकी समस्याओं का जल्द समाधान करना चाहिए.

धरने पर बैठे हरीश रावत

देहरादून: मांगों को लेकर बीते 51 दिनों से 108 एंबुलेंस सेवा के पूर्व कर्मचारी धरने पर बैठे हुए हैं. लेकिन सरकार ने अबतक इनकी मांगों को नहीं माना है. वहीं इन पूर्व कर्मचारियों के धरने को समर्थन देने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत धरना स्थल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आंदोलनरत पूर्व कर्मचारियों के समर्थन में सांकेतिक उपवास रखा.

धरने पर बैठे हरीश रावत

उपवास के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 108 सेवा के पूर्व कर्मचारियों के लिए वे धरना स्थल पर आए हैं. उन्होंने कहा कि डायबिटीज होने के कारण वे ज्यादा देर तक उपवास नहीं रख सकते. सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार 108 सेवा के पूर्व कर्मचारी की मांगों पर कर्तव्य का पालन नहीं कर रही है. प्रदेश सरकार को इनकी समस्याओं का जल्द समाधान करना चाहिए.

पढे़ं-गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी में बतौर उपहार दिए जाएंगे स्थानीय उत्पाद, यहां हो रहे हैं ये गिफ्ट तैयार

हरीश रावत ने कहा कि उन्हें खुशी है कि विधायक मनोज रावत और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सांकेतिक रूप से सीढ़ियों पर बैठकर उपवास व धरना देंगे. जिससे धरने पर बैठे 108 सेवा के पूर्व कर्मचारियों की मांगों पर सरकार को आईना दिखाया जा सके. बता दें कि इससे पूर्व भी हरीश रावत धरना स्थल पर पहुंचे थे और कर्मचारियों की मांगों को जायज ठहराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details