उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 14, 2022, 10:47 AM IST

ETV Bharat / state

गणेश जोशी ने कहा- भाजपा का 60 पार नारा होगा साकार, प्रचंड बहुमत से बनेगी सरकार

मसूरी से प्रत्याशी गणेश जोशी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र व राज्य सरकार ने विकास कार्य किये हैं, उससे जनता संतुष्ट है. भाजपा का 60 पार का नारा साकार होने जा रहा है.

Ganesh joshi bjp candidate of mussoorie assembly seat
ईटीवी भारत से गणेश जोशी की बातचीत.

देहरादून: उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर शांतिपूर्ण तरीके मतदान जारी है. सुबह से ही लोग पोलिंग बूथों के बाहर मतदान के लिए लाइनों में खड़े नजर आए. वहीं, मसूरी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी गणेश जोशी भी सुबह से ही मतदान केंद्रों पर सक्रिय दिखाई दिए. इस दौरान वे तमाम मतदान केंद्रों पर जाकर स्थितियों का जायजा लेते और लोगों से बातचीत करते नजर आए. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा का 60 पार नारा निश्चित रूप से साकार होने जा रहा है.

उत्तराखंड में भाजपा ने 60 पार का जो नारा दिया था, मतदान के दिन भी पार्टी के प्रत्याशी उस नारे पर कायम दिखाई दिए. मसूरी से प्रत्याशी गणेश जोशी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र व राज्य सरकार ने विकास कार्य किये हैं, उससे जनता संतुष्ट है.

गणेश जोशी ने कहा- भाजपा का 60 पार नारा होगा साकार.

पढ़ें-LIVE: उत्तराखंड में शुरू हुआ मतदान, 632 प्रत्याशियों के भाग्य के फैसले का दिन

गणेश जोशी ने कहा कि लगातार 5 साल उन्होंने जनता के बीच रहकर उनकी सेवा की है. उन्हें पूरा विश्वास है कि इसी सेवा का फल जनता उन्हें जीत के रूप में देगी. जोशी ने कहा कि शुरुआत में थोड़ी बहुत दिक्कतें ईवीएम के साथ पेश आई लेकिन जल्द ही सभी दिक्कतों को दूर कर लिया गया. जिसके बाद मतदान प्रक्रिया जारी है. वह आश्वस्त हैं कि जनता उन्हें वोट रूपी आशीर्वाद जरूर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details