उत्तराखंड

uttarakhand

दीपावली की रात एटीएम काटकर फरार होने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बीते साल एटीएम काटकर फरार होने की घटना में शामिल चौथे आरोपी तालीम को पलवल से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 8:49 PM IST

Published : Jun 25, 2020, 8:49 PM IST

fourth-accused-arrested-for-escaping-by-cutting-atm-on-diwali-night
दीपावली की रात एटीएम काटकर फरार होने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: राजपुर पुलिस ने पिछले साल दीपावली की रात एटीएम काटकर चोरी कर फरार चल रहे आरोपी तालीम को पलवल हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पुलिस आज आरोपी को देहरादून लेकर आयी, जहां उसे न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. घटना में शामिल आरोपी आमीन व आफताब खान को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही घटना का मुख्य आरोपी मोहम्मद हाशिम भी हरियाणा से गिरफ्तार किया जा चुका है.

बता दें पिछले साल दीपावली की रात चार लोगों ने मसूरी रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रुपये की नकदी उड़ा ली थी. एटीएम का सुरक्षा गार्ड जब वहां पहुंचा तब मामले का पता चला. एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई थी. जिसके आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की थी.

पढ़ें-NIT उत्तराखंड के स्थायी परिसर का जल्द होगा निर्माण, MHRD करेगा बजट रिलीज

एटीएम में कैश जमा कराने वाली एजेंसी की तहरीर पर राजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने घटना के कुछ ही दिन बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया. इसके बाद भी एक आरोपी फरार चल रहा था. जिसे कल पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया.

पढ़ें-केस दर्ज होने पर भड़के कांग्रेसी, कहा- सरकार की दमनकारी नीति से डरने वाले नहीं

राजपुर थाना प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि घटना में शामिल चौथे आरोपी तालीम को पलवल से गिरफ्तार किया गया है. उसे आज कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details