उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड: खराब मौसम के चलते हवाई सेवा बाधित, कई फ्लाइट रद्द

उत्तराखंड में लागातर हो रही बारिश और बर्फबारी ने कई विमान के उड़ानों पर ब्रेक लगा दिया है. विजिबिलिटी कम होने की वजह से दिल्ली से दून और दून से पंतनगर के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट रद्द हो गई.

By

Published : Jan 8, 2020, 7:47 PM IST

dehradun
दून एयरपोर्ट

देहरादून:लगातार हो रही बारिश और मौसम की खराबी का असर हवाई सेवा पर भी देखने को मिल रहा है. विजिबिलिटी कम होने की वजह से दिल्ली से दून और दून से पंतनगर के लिए जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को रद्द करना पड़ा.

पंतनगर से एयर इंडिया की फ्लाइट दोपहर लगभग 1:30 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचती है और आधे घंटे बाद हवाई यात्रियों को लेकर वापस पंतनगर के लिए उड़ान भर्ती है लेकिन, पहाड़ों में खराब मौसम और विजिबिलिटी कम होने के चलते पंतनगर की फ्लाइट को कैंसिल करना पड़ा.

प्रतिदिन शाम 5:30 बजे दिल्ली से देहरादून आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट भी मौसम खराब होने के चलते जॉलीग्रांट एयरपोर्ट नहीं पहुंच सकी. यह फ्लाइट प्रतिदिन दिल्ली से यात्रियों को लेकर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचती है. खराब मौसम के चलते और फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि विजिबिलिटी कम होने के चलते पंतनगर की फ्लाइट को रद्द करना पड़ा है. वहीं, अन्य उड़ानों पर भी मौसम का असर देखने को मिला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details