उत्तराखंड

uttarakhand

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, हत्या की जताई आशंका

By

Published : Jul 6, 2020, 7:20 AM IST

ऋषिकेश में एक युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया. वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है.

rishikesh
युवक की मौत हंगामा

ऋषिकेश: गोविंद नगर स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक शख्स की मौत पर परिजनों ने कोतवाली के बाहर हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि शराब तस्कर ने युवक की हत्या की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है.

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा.

मृतक युवक के परिजनों ने कोतवाली के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर बमुश्किल वापस लौटाया. मौके पर पुलिस ने परिजनों का नेतृत्व कर रहे पार्षद को घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की जानकारी दी. बताया कि युवक रात को नशे की हालत में कोतवाली अपनी शिकायत लेकर आया जरूर था, मगर उसे सुबह अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहकर वापस भेजा गया. इसी बीच कोतवाली के पास सड़क पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:मसूरी हादसा: दून पहुंचे बीजेपी सांसद रूडी और केसी त्‍यागी, मृतकों का किया गया अंतिम संस्कार

उपनिरीक्षक सतेंद्र भाटी ने बताया कि बेवजह सड़क दुर्घटना को हत्या बताकर परिजन हंगामा कर रहे हैं. दोबारा हंगामा करते हैं, तो उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details