उत्तराखंड

uttarakhand

16 मार्च को बीजेपी घोषित करेगी पांचों लोकसभा सीट के प्रत्याशी

By

Published : Mar 13, 2019, 3:59 AM IST

Updated : Mar 13, 2019, 7:18 AM IST

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी ने कसी कमर. चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक कर तैयार की चुनावी रणनीति. बताया दिल्ली में तय होगी प्रत्याशियों के नाम की फाइनल लिस्ट.

बीजेपी प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू

देहरादून:लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए मंगलवार को बीजेपी के देहरादून कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की गई. बैठक के दौरान 2019 के रण को जीतने के लिए रणनीति पर भी चर्चा की गई. बैठक में हुई चर्चा के बारे में बताते हुए प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि बीजेपी की सबसे बड़ी ताकत उसके कार्यकर्ता हैं. इन्हीं की शक्ति के बलबुते पार्टी चुनाव के लिए उतरती है.

पढ़ें-परिवहन विभाग ने एक दर्जन वाहन किए सीज, एक लाख का जुर्माना भी वसूला

ईटीवी भारत से हुई खास बातचीत के दौरान प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने बताया कि किसे प्रत्याशी बनाया जाएगा इसका फैसला कोई एक नहीं बल्कि पार्टी हाईकमान हर पहलू को ध्यान में रखते हुए लेगी. उन्होंने बताया कि 18 मार्च से नॉमिनेशन शुरू हो रहे हैं. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर बीजेपी 16 तारीख को पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक करेगी, जिसमें नाम फाइनल किये जाएंगे.

बीजेपी प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू से खास बातचीत

वहीं दो चरणों में हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने ईटीवी भारत को बताया कि पार्टी माइक्रो मैनेजमेंट पर खासा ध्यान दे रही है. माइक्रो बूथ मैनेजमेंट के तहत हर मतदाता से वन टू वन संपर्क किया जाएगा. उन्होंने बताया कि बैठक में बूथ स्तर पर किस तरह से पार्टी को मजबूत किया जाना है इसको लेकर चर्चा की गई.

पढ़ें-कांग्रेस प्रदेश संगठन सचिव दिनेश कौशिक बोले- हरदा वोट बैंक की बजाय धन बैंक की करते हैं राजनीति

बता दें कि मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में देहरादून पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें लोकसभा प्रभारी थावरचंद गहलोत, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश भी मौजूद रहे.

Last Updated : Mar 13, 2019, 7:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details