उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड: सचिवालय के बाद अब स्वास्थ्य महानिदेशालय में भी बाहरी लोगों की एंट्री बैन

By

Published : Sep 3, 2020, 6:20 PM IST

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और चिकित्सक भी कोरोना की जद में आते दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य महानिदेशालय में कई कर्मचारियों को कोरोना होने के बाद एहतियातन कदम भी उठाए जा रहे हैं.

Dehradun News
स्वास्थ्य महानिदेशालय में भी बाहरी लोगों की एंट्री बैन

देहरादून:प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. वहीं, उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते अब विभिन्न संस्थान भी इससे प्रभावित होते दिखाई देने लगे हैं. सचिवालय को पूरी तरह बाहरी लोगों के लिए बैंन करने के बाद अब स्वास्थ्य महानिदेशालय में भी बाहरी लोगों की एंट्री पर पूर्णता रोक लगा दी गई है.

स्वास्थ्य महानिदेशालय में भी बाहरी लोगों की एंट्री बैन

उत्तराखंड स्वास्थ्य महकमा प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और चिकित्सक भी कोरोना की जद में आते दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य महानिदेशालय में कई कर्मचारियों को कोरोना होने के बाद एहतियातन कदम भी उठाए जा रहे हैं. इसी के मद्देनजर स्वास्थ्य महानिदेशालय को भी अब बाहरी लोगों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

पढ़ें-जीरो वेस्ट इन कॉरपोरेशन कर्मचारियों को मिला कांग्रेस का समर्थन

स्वास्थ्य महानिदेशालय में अब केवल कर्मचारी ही एंट्री ले सकेंगे. बता दें कि इससे पहले सचिवालय मे भी संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते उसे बाहरी लोगों के लिए बंद किया गया है. स्वास्थ्य महानिदेशक अमिता उप्रेती ने बताया कि स्वास्थ्य महानिदेशालय में भी कुछ लोग संक्रमित हुए हैं. वहीं, अब बहुत जरूरी काम लेकर आने वाले या महानिदेशालय में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए निदेशालय को खुला रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details