उत्तराखंड

uttarakhand

स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी बोले- पूरी कैबिनेट नहीं होगी क्वारंटाइन

By

Published : May 31, 2020, 11:05 PM IST

उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी के मुताबिक भारत सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक किसी मंत्री या कैबिनेट को क्वारंटाइन नहीं किया जाएगा.

entire cabinet of Uttarakhand will not be quarantined
पूरी कैबिनेट नहीं होगी क्वारंटाइन- अमित नेगी

देहरादून: उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी के मुताबिक भारत सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक कैबिनेट की बैठक में अलग-अलग जगहों पर बैठने के कारण किसी भी कैबिनेट मंत्री और पूरी कैबिनेट को क्वारंटाइन नहीं किया जाएगा. उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उत्तराखंड में हलचल तेज हो गई है.

अमृता रावत के पॉजिटिव पाए जाने से पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे. जिसमें मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री और अधिकारी शामिल हुए थे. पत्नी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सतपाल महाराज को क्वारंटाइन कर दिया गया है, लेकिन मंत्रिमंडल के अन्य मंत्री को लेकर कोई एहतियातन कदम नहीं उठाए गए हैं.

29 मई को सतपाल महाराज कैबिनेट की मीटिंग में शामिल हुए थे. इस मीटिंग में सीएम रावत सहित दूसरे मंत्री और अधिकारी भी शामिल हुए थे. ऐसे में मीटिंग में शामिल सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित दूसरे मंत्रियों और अधिकारियों को भी क्वारंटाइन किया जाएगा. पॉजिटिव पाए जाने से पहले सतपाल महाराज कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details