उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सतपाल महाराज के घर रूटीन चेकअप के लिए जाने वाली डॉक्टरों की टीम होम क्वारंटाइन

सतपाल महाराज के घर रूटीन चेकअप के लिए जाने वाली स्वास्थ्य विभाग की टीम के 6 लोगों को होम क्वारंटाइन के आदेश हुए हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं.

By

Published : Jun 1, 2020, 7:41 PM IST

dehradun
dehradun

देहरादून:कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके परिवार में कोरोना संक्रमण के बाद से प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. अब उनके घर रूटीन चेकअप में जाने वाली स्वास्थ्य विभाग की टीम के 6 लोगों को होम क्वारंटाइन के आदेश जारी हुए हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं.

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद से स्वास्थ्य विभाग के आदेश पर 3 डॉक्टर, 2 फार्मासिस्ट और एक वार्ड ब्वॉय रूटीन चेकअप के लिए उनके घर जा रहे थे. सतपाल महाराज और उनके परिवार के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि के बाद रूटीन चेकअप टीम में भी हड़कंप मच गया है.

कोरोनेशन अस्पताल में मुख्य अधीक्षिका भगीरथी जंगपांगी.

पढ़ेंः ETV BHARAT से बोले स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी, डीएम देहरादून के आदेश के बाद काम पर लौटेंगे अधिकारी

कोरोनेशन अस्पताल में मुख्य अधीक्षिका भगीरथी जंगपांगी ने कहा कि उस वक्त टीम को पता नहीं था कि मंत्री कोरोना पॉजिटिव हैं. अब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और 6 लोगों की टीम वहां पर गई थी तो सभी को होम क्वारंटाइन के आदेश जारी कर दिए गए हैं. साथ ही उनके सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details