उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून में त्योहार के मद्देनजर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

देहरादून में बकरीद और रक्षाबंधन को लेकर नगर कोतवाली पुलिस फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान बेवजह घूमने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

By

Published : Jul 30, 2020, 10:15 PM IST

festivals
पुलिस ने फ्लैग मार्च किया

देहरादून: बकरीद और रक्षाबंधन त्योहार को लेकर नगर कोतवाली पुलिस मुस्तैद है. ऐसे में राजधानी के वयस्तम इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. जो घंटाघर से शुरू करते हुए पलटन बाजार, जामा मस्जिद, डिस्पेंसरी रोड, धामावाला, हनुमान चौक, कांवली रोड और गांधीग्राम तक चला. वहीं, इस फ्लैग मार्च के दौरान बेवजह घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की गई.

डीआईजी के निर्देशानुसार नगर पुलिस ने आगामी बकरीद और राखी त्योहार को देखते हुए शहर में होने वाली भीड़ और अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई. सीओ सिटी शेखर सियाल के नेतृत्व में सभी चौकी प्रभारी, कोतवाली नगर और समस्त पुलिस बल को साथ लेकर शाम को फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान आम जनता को लाउड स्पीकर के माध्यम से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई. साथ ही अनावश्यक घरों से बाहर घूमने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

पढ़ें:'द वॉइस इंडिया' विनर पवनदीप राजन ने अपने गांव में खोला स्टूडियो, स्थानीय कलाकारों को मिलेगा रोजगार

वहीं, देहरादून सीओ सिटी शेखर सियाल ने बताया कि डीआईजी के निर्देशन पर आगामी त्योहारों के मद्देनजर आज शाम को फ्लैग मार्च निकाला गया है. यह फ्लैग मार्च घंटाघर से शुरू होकर गांधीग्राम तक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details