उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मानसून से पहले जागा नगर निगम, विधायक और अफसरों के साथ मेयर ने लिया नालों का जायजा

बारिश में जल भराव की समस्या से निजात पाने के लिए नगर निगम ने अभी से नालियों की सफाई शुरू कर दी है. साथ ही मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर आयुक्त और विधायक के साथ कैंट क्षेत्र का निरीक्षण किया.

By

Published : May 18, 2019, 11:24 PM IST

मानसून से पहले जागा नगर निगम.

देहरादून: मानसून का सीजन आने से पहले ही नगर निगम सजग हो गया है. बारिश से 2 महीने पहले ही नालियों की सफाई का काम शुरू कर दिया है. इससे लोगों को बारिश में सड़कों पर पानी भरने की समस्या से निजात मिलेगी. नगर निगम मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर आयुक्त और स्थानीय विधायक के साथ कैंट क्षेत्र के नाले का निरीक्षण किया. साथ ही नालों में अतिक्रमण कार्यों को भी चिन्हित करवाया.

मानसून से पहले जागा नगर निगम.

देहरादून में बरसात आते ही नालों में ओवरफ्लो के चलते भारी नुकसान होता है. इसी को देखते हुए इस बार बारिश से 2 महीने पहले ही नालियों की सफाई का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही नालों में अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई का अभियान शुरू कर दिया गया है. जिसके बाद मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर आयुक्त और क्षेत्रीय विधायक के साथ मिलकर कैंट विधानसभा का दौरा किया.

ये भी पढ़ें:पूछ रहे बच्चे, बैलपड़ाव राजकीय कॉलेज में कब आएंगे अच्छे दिन?

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि बारिश में सबसे ज्यादा नुकसान वाले नाले का निरीक्षण किया गया है. साथ ही इस बार नगर निगम 2 महीने पहले बरसाती नालों को चेक कर रहा है, जिससे लोगों को बारिश में जलभराव की समस्या से निजात मिल सके. साथ ही अतिक्रमण करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details