उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में सचिवालय कर्मी ने की खुदकुशी, पड़ताल में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 9, 2023, 1:01 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 1:19 PM IST

dehradun crime news देहरादून में सचिवालय कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. सचिवालय कर्मी का शव पंखे से लटका हुआ मिला. प्रथम दृष्टया में पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:थाना क्लेमेंट टाउन क्षेत्र में एक सचिवालय के कर्मी ने खुदकुशी कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की, लेकिन मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. थाना क्लेमेंट टाउन प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला गृह क्लेश का प्रतीक हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौर हो कि थाना क्लेमेंट टाउन क्षेत्र में सचिवालय के समीक्षा अधिकारी का शव घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. शहर के लेन नंबर-11 सोसायटी एरिया ग्राफिक निवासी वीरेंद्र सिंह साही (34) अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे.सचिवालय में समीक्षा अधिकारी पद पर तैनात वीरेंद्र सिंह साही खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. लेकिन आज सुबह घर पर उनका पंखे से लटका हुआ शव मिला.

पढ़ें-श्रीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पड़ताल में जुटी पुलिस

आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने वीरेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिवार में मातम छा गया. थाना क्लेमेंट टाउन प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की, लेकिन मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. शिशुपाल राणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला गृह क्लेश का प्रतीक हो रहा है. पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 9, 2023, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details