उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 8, 2021, 8:01 AM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने साधा डबल इंजन सरकार पर निशाना, CM के दिल्ली दौरे को बताया फेल

कांग्रेस ने डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हुए राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस ने साधा डबल इंजन सरकार पर निशाना
कांग्रेस ने साधा डबल इंजन सरकार पर निशाना

मसूरी: उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट व कांग्रेस प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह मल्ल ने मसूरी शहर क होटल के समीप पत्रकार वार्ता कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल रही है.

कांग्रेस ने गिनवाई राज्य सरकार की नाकामियां

राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाए सवाल

स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में सरकार आम लोगों की जान बचाने में नाकाम रही है. प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधा लचर है. यहां पर डॉक्टरों के साथ स्टाफ नर्सों की भारी कमी है, लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने की भी आशंका है, ऐसे में सरकार ने कोई तैयारी नहीं की है.

सीएम का दिल्ली दौरा साबित हुआ नाकाम

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केंद्रीय नेताओं से मिलने दिल्ली गए, जहां पर उन्हें केवल आश्वासन ही मिला जबकि डबल इंजन की सरकार होने के नाते केंद्र सरकार से उन्हें पूरा सहयोग देना चाहिए था.

पढ़ें: दुकान खुलने से पहले शराब के स्टॉक का होगा मिलान, गड़बड़ी मिलने पर होगी कार्रवाई

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि पर्यटन प्रदेश होने के नाते सरकार को यहां के व्यापारियों को आर्थिक सहायता देनी चाहिए थी, लेकिन सरकार सोयी हुई नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता हर प्रकार से गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन भाजपा सरकार इस पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details