उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP की कोर ग्रुप की बैठक पर कांंग्रेस ने साधा निशाना, कहा- डैमेज कंट्रोल करने में जुटी पार्टी

भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि चुनाव नजदीक आते ही भाजपा डैमेज कंट्रोल करने में जुट गई है.

By

Published : May 28, 2021, 7:04 AM IST

Updated : May 28, 2021, 8:30 AM IST

dehradun
देहरादून

देहरादूनःगुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सभी 7 मोर्चों के अध्यक्ष के साथ कोर ग्रुप की बैठक की. बैठक में कोरोनाकाल में किए गए कार्यों का फीडबैक लेने के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में सेवा कार्यों के संबंध में मार्गदर्शन भी किया गया. लेकिन भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

BJP की कोर ग्रुप की बैठक पर कांंग्रेस ने साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा की बैठक पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली पार्टी है. इसलिए सत्ताधारी पार्टी चुनाव नजदीक आते ही डैमेज कंट्रोल करने में जुट गई है. गरिमा दसौनी ने कहा कि लगातार अपने ग्राफ को गिरते देख भाजपा ने कोरोना पीड़ितों की आखिर सुध ली है. लेकिन जब प्रदेश में कोरोना महामारी से तबाही का मंजर था, तब भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने खुद को आइसोलेट कर जनसंपर्क से दूरी बना ली थी.

ये भी पढ़ेंः BJP कोर ग्रुप की बैठक में 'सेवा ही संगठन' पर मंथन

गरिमा दसौनी ने कहा कि आज कई स्थानों पर जनता का भाजपा के प्रति आक्रोश दिखाई दे रहा है. संक्रमण की महामारी के दौरान सत्ता पक्ष के अव्यवस्थाओं के चलते हजारों लोग प्रभावित हुए. बुनियादी सुविधाओं के अभाव में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. ऐसे में भाजपा कितना भी डैमेज कंट्रोल और अपना वोट बैंक बढ़ाने की कोशिश कर लें, लेकिन प्रदेश की जनता अपने घाव इतनी आसानी से भूलने वाली नहीं है.

कांग्रेस ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड के अंदर कोई भी मॉडल या रणनीति पर विचार विमर्श कर लें, लेकिन अब प्रदेश की जनता भाजपा को माफ करने वाली नहीं है.

Last Updated : May 28, 2021, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details