उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में CM त्रिवेंद्र ने किया जीत का दावा, 21 अक्टूबर को आएगा परिणाम

प्रदेश में पंचायत चुनाव के मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस में जीत के दावे शुरू हो गए हैं. बीजेपी का दावा है कि उत्तराखंड में सभी पार्टी प्रत्याशी जोरदार जीत दर्ज करेंगे.

By

Published : Oct 17, 2019, 4:34 PM IST

Updated : Oct 17, 2019, 5:31 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान.

देहरादून: उत्तराखंड में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. फिलहाल इंतजार चुनाव परिणामों का है, लेकिन इससे पहले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव पार्टी बेस पर नहीं लड़े जाते और यह पार्टी सिंबल से हटकर होते हैं. भाजपा ने अधिकतर सीटों पर अधिकृत प्रत्याशी लड़वाए हैं. ऐसे में बीजेपी को इन पंचायत चुनाव में काफी फायदा होगा.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान.

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा को प्रत्याशी अधिकृत करने का फायदा होने की बात कही है. साथ ही चुनाव में बेहतर परिणामों की उम्मीद भी जाहिर की है. उनका कहना है कि इस बार ग्राम प्रधान, बीडीसी मेंबर और जिला पंचायत सदस्यों के लिए लोगों ने बढ़-चढ़कर मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लिया और छोटी सरकार को बेहतर उम्मीदों के साथ बनाने की पहल की है.

प्रदेश में पंचायत चुनाव के मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस में जीत के दावे शुरू हो गए हैं. बीजेपी का दावा है कि उत्तराखंड में सभी पार्टी प्रत्याशी जोरदार जीत दर्ज करेंगे. बता दें कि 21 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आने हैं.

Last Updated : Oct 17, 2019, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details