उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम त्रिवेंद्र ने हरदा पर कसा तंज, कहा- THDC का पानी पीकर रहना चाहते हैं जिंदा

By

Published : Nov 28, 2019, 11:34 PM IST

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों टीएचडीसी के निजीकरण को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं, सीएम रावत ने बयान देते हुए कहा कि राजनीति में जिंदा रहने के लिए हरीश रावत टीएचडीसी पर बयान दे रहे हैं और वो जिंदा रहने के लिए टीएचडीसी का पानी पीना चाहते हैं तो पी सकते हैं.

cm-trivendra-rawat-statement.
THDC को लेकर सीएम ने हरदा पर कसा तंज.

देहरादून: सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत के टीएचडीसी आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि राजनीति में जिंदा बने रहने के लिए वो बयानबाजी कर रहें हैं. साथ ही सीएम ने टीएचडीसी को महज एक राजनीतिक मुद्दा बताया. उन्होंने कहा कि हरीश रावत अगर टीएचडीसी का पानी पीकर राजनीति में जिंदा रहना चाहते हैं तो रह सकते हैं.

बता दें कि सत्ता से दूर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों टीएचडीसी के निजीकरण को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. हरीश रावत इस मामले पर ऋषिकेश में धरना भी दे चुके हैं और आने वाले समय में बड़े आंदोलन की रुपरेखा तैयार करने के संकेत भी दे रहे हैं. लेकिन, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत के टीएचडीसी पर सख्त रवैया को देखते हुए कहा कि राजनीति में जिंदा रहने के लिए हरीश रावत टीएचडीसी पर बयान दे रहे हैं और वो जिंदा रहने के लिए टीएचडीसी का पानी पीना चाहते हैं तो पी सकते हैं.

THDC को लेकर सीएम ने हरदा पर कसा तंज.

ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़ जीत पर सीएम त्रिवेंद्र ने जनता को कहा शुक्रिया, बोले- पंत को दी सच्ची श्रद्धांजलि

इससे पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत टीएचडीसी पर एक बड़े आंदोलन को लेकर अपनी बात कह चुके है. वहीं, इस मामले को लेकर हरीश रावत का कहना है कि टीएचडीसी उत्तराखंड की शान है और पहचान भी है. ऐसे में इसके निजीकरण को लेकर कांग्रेस एक बेहतर रूपरेखा के साथ आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details