उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मेजर जनरल केजे बाबू को सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि

सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने दून सैनिक इंस्टीट्यूट (Doon Sainik Institute) में NCC के अपर महानिदेशक रहे मेजर जनरल केजे बाबू (Major General KJ Babu) के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Aug 1, 2021, 3:00 PM IST

Dehradun
देहरादून

देहरादूनःमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार को देहरादून के दून सैनिक इंस्टीट्यूट (Doon Sainik Institute) में राष्ट्रीय कैडेट कोर (National Cadet Corps) के अपर महानिदेशक रहे मेजर जनरल केजे बाबू (Major General KJ Babu) के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. मेजर जनरल केजे बाबू को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन भारत माता की सेवा में लगाया है.

ये भी पढ़ेंः ऊर्जा विभाग में दो मुद्दे बने गले की फांस, बैकफुट पर आ सकती है सरकार

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को देहरादून के दून सैनिक इस्टीट्यूट, गढ़ी कैंट में राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) के अपर महानिदेशक रहे मेजर जनरल केजे बाबू के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. सीएम ने दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की. सीएम ने कहा कि मेजर जनरल के जे बाबू ने अपना पूरा जीवन भारत माता की सेवा में लगाया. उनके सराहनीय कार्यों के लिए उन्हें युद्ध सेना मेडल भी मिला. राष्ट्रीय कैडेट कोर में भी उन्होंने सेवा के दौरान सराहनीय कार्य किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details