उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी ने किया अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, पत्रिका 'प्रयास' का भी विमोचन

By

Published : Dec 18, 2021, 5:10 PM IST

Updated : Dec 18, 2021, 5:21 PM IST

देहरादून में अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है. इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बैडमिंटन खेल कर किया. साथ ही क्लब की पत्रिका 'प्रयास' का विमोचन भी किया.

interdepartmental badminton competition
अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगित का शुभारंभ

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से आयोजित अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की पत्रिका प्रयास का विमोचन भी किया. खेल प्रेमी मुख्यमंत्री इस मौके पर खुद को रोक नहीं पाए और सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी बैडमिंटन खेला.

दरअसल, देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित बहुद्देशीय क्रीड़ा हॉल में उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से राज्य आंदोलनकारी स्व. संदीप मोहन चमोला की स्मृति में अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता 2021 आयोजित की गई. जिसका शुभारंभ (CM Pushkar Dhami inaugurated interdepartmental badminton competition) शनिवार यानी आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया.

CM धामी ने किया अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ.

ये भी पढ़ेंःरेंजर्स ग्राउंड पर कभी धोनी और रैना ने उड़ाए थे चौके-छक्के, सरकार ने मैदान को बनाया कमाई का जरिया

इस दौरान सीएम धामी ने स्वर्गीय संदीप मोहन चमोला के तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर उन्होंने उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब (Uttarakhand Secretariat Badminton Club) की पत्रिका 'प्रयास' का विमोचन भी किया. साथ ही उन्होंने अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमें अपनी रुचि के अनुरूप किसी न किसी खेल में प्रतिभाग करना चाहिए. खेल न केवल हमें मानसिक और शारीरिक रूप से फिट बनाते हैं, बल्कि इनसे दल निष्ठा की भावना भी मजबूत होती है. साथ ही कहा कि इस तरह के आयोजनों से खेल प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिलता है. खिलाड़ियों में खेल भावना के साथ आपसी सामंजस्य भी बढ़ता है.

Last Updated : Dec 18, 2021, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details