उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को मिला अपना भवन, CM ने किया उद्घाटन

By

Published : Aug 7, 2020, 3:33 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 4:17 PM IST

आज उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के नए भवन का लोकार्पण किया. जिसके बाद अब आयोग इस नए भवन से प्रदेश में भर्ती प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ा सकेगा.

cm-inaugurates-new-building-of-uksssc
UKSSSC के नये भवन का लोकार्पण

देहरादून:उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को अब नया भवन मिल गया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को देहरादून के थानों रोड स्थित इस भवन का लोकार्पण किया. इस दौरान आयोग के अध्यक्ष और तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे.

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का भवन एक साल में बनकर तैयार हो गया है. पिछले साल जुलाई में इस भवन का काम शुरू हुआ था. आज ये भवन बनकर तैयार है, जिसका मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकार्पण किया.

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया UKSSSC के नये भवन का लोकार्पण

पढ़ें-चौखुटिया में जन्माष्टमी महोत्सव की धूम, मूसलाधार बारिश के बीच बच्चों ने निकाली झांकी

दरअसल, आयोग को भर्ती प्रक्रिया के लिहाज से नए भवन की दरकार थी, जिसे राज्य सरकार ने मंजूरी दी थी. आयोग के इस भवन का निर्माण पेयजल निगम ने किया है. इस भवन निर्माण की लागत करीब 5 करोड़ रुपये आई है.

UKSSSC के नये भवन का लोकार्पण

पढ़ें-वेतन भत्तों में कटौती को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने, एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

भवन के लोकार्पण के मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग बहुत अच्छा काम कर रहा है. यदि बाकी आयोगों की तुलना की जाए तो आयोग ने अबतक 6000 पदों पर भर्ती भी करवा ली है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भर्ती प्रक्रिया में और भी ज्यादा तेजी आएगी.

Last Updated : Aug 7, 2020, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details