उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में भिड़ गईं तीन बाइक, एक की मौत, पांच घायल

By

Published : Apr 10, 2021, 9:46 AM IST

विकासनगर में तीन बाइक की आपस में भिड़ंत होने के कारण बड़ा हादसा देखने को मिला. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, पांच लोग घायल हैं.

vikasnagar
तीन बाइक की आपस में भिडंत

विकासनगर: जीवनगढ़ रोड पर तीन मोटर साइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. एक व्यक्ति की उपचार के समय मौत हो गई और पांच लोग घायल हैं.


बता दें कि विकासनगर के जीवनगढ़ रोड पर एक प्राइवेट अस्पताल के पास तीन बाइक आपस में भिड़ गईं. जिसमें सभी को चोटें आई हैं. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार घायलों को उपचार के लिए सीएचसी विकासनगर और दो घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल लाइन जीवनगढ़ भिजवाया. जहां उपचार के दौरान घायल मिलन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. दो घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है. तीन घायलों को सामान्य चोटें पाए जाने पर चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज कर दिया गया है.

पढ़ें:बागेश्वर में ब्रेक फेल होने से पलटी बस, पांच यात्री घायल

वहीं, पुलिस ने बताया कि डाकपत्थर चौकी को सूचना मिली कि लाइन जीवनगढ़ रोड पर कालिंदी अस्पताल के पास तीन बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई. सूचना पर तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जिसमें चिकित्सकों ने मिलन नाम के युवक को मृत घोषित किया है. वहीं, तीनों वाहनों को कब्जे में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details