उत्तराखंड

uttarakhand

सहसपुर में चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

By

Published : Nov 13, 2022, 9:54 PM IST

सहसपुर में पुलिस एक युवक को चरस के साथ दबोचा है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. साथ ही आपराधिक इतिहास भी खंगाली जा रही है.

Charas Smuggler Arrested in Sahaspur
सहसपुर में चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

विकासनगरःसहसपुर क्षेत्र में नशे का कारोबार जोरों पर है. यही वजह है कि आए दिन नशा तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं. इसी कड़ी में सहसपुर थाना पुलिस ने सैदपुर से एक चरस तस्कर को गिरफ्तार (Charas Smuggler Arrested in Sahaspur) किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

सहसपुर थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान सहसपुर के सैदपुर स्थित शीतला नदी पर बने पुल से एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से 280 ग्राम चरस बरामद हुआ है. आरोपी का नाम सेहवानउर्फ रैंचो पुत्र इकरार (उम्र 26 वर्ष) है. जो कुशालपुर का रहने वाला है.
ये भी पढ़ेंःसहसपुर में दहेज उत्पीड़न से परेशान विवाहिता ने किया था सुसाइड, मुकदमा दर्ज

वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत (Case registered under NDPS Act) कर लिया है. जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. इसके अलावा आरोपी की आपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है. थानाध्यक्ष गिरीश नेगी का कहना है कि नशे के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details