उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गड़बड़झाला: बिना निलामी औने-पौन दामों में बेचा कबाड़, अधिकारी काट रहे चांदी

कर्मचारी ने शिकायत कर अधिकारियों के कबाड़ में किए गए झोल की पोल खोली है. जिसके बाद महापौर ने इस मामले को लेकर विभागीय मंत्री से शिकायत कर दी है. ऐसे में अब इन अधिकारियों की नौकरी खतरे में पड़ सकती है.

निगम के अधिकारियों ने औने-पौने दामों में बैचा कबाड़.

By

Published : Jun 23, 2019, 8:06 AM IST

ऋषिकेश:नगर निगम ऋषिकेश में कबाड़ घोटाले का मामला सामने आया है. यहां निगम के कुछ अधिकारियों ने अपने खास लोगों को करीब 50 होर्डिंग्स और यूनिपोल का कई कुंतल कबाड़ गुपचुप तरीके से औने-पौने दामों में बेच दिया. निगम के ही एक कर्मचारी ने इस मामले में महापौर से लेकर विभागीय मंत्री से शिकायत कर दी है.

निगम के अधिकारियों ने औने-पौने दामों में बेचा कबाड़.


बता दें कि मामले में उछाल आने के बाद निगम में हड़कंप की स्थिति बन गई है. अगर मामले की जांच होती है तो इन अधिकारियों की नौकरी खतरे में पड़ सकती है. निगम के कर्मचारी का आरोप है कि कुछ अधिकारियों ने बिना नीलामी शहर से हटाए गए होर्डिंग्स और यूनिपोल बेच दिए. कुंतल का कबाड़ मात्र 8.50 रुपए किलो के दामों में बेचा गया है.


कबाड़ व्यापारी राजेश कुमार ने बताया कि उसके पास निगम के अधिकारी का फोन आया था, जिसमें उन्होंने कबाड़ को खरीदने की बात कही थी. इसके साथ ही निगम के अधिकारी और कर्मचारी खुद निगम के वाहन में ही कबाड़ को भरकर यहां पर लाए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details