उत्तराखंड

uttarakhand

यतीश्वरानंद बोले- BJP के साथ हैं उत्तराखंड के किसान, विधानसभा चुनाव 2022 करेंगे फतह

By

Published : Dec 10, 2021, 1:26 PM IST

Updated : Dec 10, 2021, 1:59 PM IST

उत्तराखंड के किसानों को लेकर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद (cabinet minister swami yatishwaranand) ने कहा कि उत्तराखंड के सभी किसान भाजपा के साथ हैं. विधानसभा चुनाव 2022 में किसान भाजपा के पक्ष में खड़ा होगा.

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद
कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद

देहरादून:तीनों कृषि कानूनों की वापसी और लंबित मांगों पर सरकार के प्रस्ताव के बाद अब संयुक्त किसान मोर्चा ने किसान आंदोलन को स्थगित करने का ऐलान किया है. वहीं उत्तराखंड के किसानों को लेकर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद (cabinet minister swami yatishwaranand) का कहना है कि उत्तराखंड के सभी किसान भाजपा के साथ हैं.

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा किसानों के उत्थान को लेकर काम किया है. वहीं कृषि कानूनों पर भी पीएम मोदी ने एक बेहतर निर्णय लेते हुए किसानों की बात को रखते हुए यह दिखाया है कि वह किसानों के साथ हैं. उन्होंने कहा कि अब सारे किसान भाजपा के साथ हैं और 2022 विधानसभा चुनाव में किसान भाजपा के पक्ष में खड़ा होगा.

किसानों पर बोले कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद.

पढ़ें:हरिद्वार में बनेगी विलेज प्रोटेक्शन फोर्स, मानव वन्यजीव संघर्ष रोकने की कवायद

इकबालपुर मिल पर देशराज कर्णवाल को जवाब-

इकबालपुर मिल पर गन्ना किसानों का भुगतान न होने पर कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद ने देशराज कर्णवाल को जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि इकबालपुर मिल का मामला हाईकोर्ट में लंबित है और कोर्ट में लंबित मामले पर कुछ कहना उचित नहीं है.

Last Updated : Dec 10, 2021, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details