उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 11, 2019, 3:42 PM IST

ETV Bharat / state

'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम का कल होगा आगाज, सीएम त्रिवेंद्र करेंगे शुभारंभ

उत्तराखंड में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम के तहत सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 12 फरवरी को अपने निजी निवास से कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.

प्रदेश कार्यालय, बीजेपी

देहरादून: आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने तमाम कार्यक्रमों का आगाज कर दिया है. इसी क्रम में 12 फरवरी से 2 मार्च तक भाजपा देशभर में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है. वही, उत्तराखंड में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम के तहत सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 12 फरवरी को अपने निजी निवास से कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.

जानकार देते बीजेपी मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन

पढ़ें- कांग्रेस पूर्व विधायक ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से जताई दावेदारी, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

वहीं, बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कि उत्तराखंड में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' का शुभारंभ त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने निजी निवास से करेंगे. जिसके बाद प्रदेशभर में यह कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. साथ ही बताया कि 12 फरवरी को ही प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट प्रदेश कार्यालय में भी 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम के तहत पार्टी का ध्वज लगाएंगे और भाजपा द्वारा निर्धारित स्टीकर चस्पा करेंगे.

भसीन ने बताया कि 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम के तहत प्रदेश के मंत्री, पदाधिकारी, बीजेपी विधायक समेत भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में पार्टी का ध्वज लगाएंगे. इसके साथ ही पार्टी द्वारा निर्धारित स्टीकर चस्पा करेंगे. इसके साथ ही जहां-जहां पार्टी ध्वज और स्टिकर चस्पा किया जाएगा, वहां कार्यकर्ता सेल्फी लेकर 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' हैशटैग पर पोस्ट करेंगे.

देवेंद्र भसीन बताया कि उत्तराखंड से पहले दिन 25 हजार पोस्ट का टारगेट रखा गया है. इसके साथ ही पूरे उत्तराखंड में टोटल सात लाख का लक्ष्य रखा है और इस कार्यक्रम में बीजेपी समर्थक और आम लोग भी शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details