उत्तराखंड

uttarakhand

BJP से निलंबित लाखीराम जोशी ने दिया स्पष्टीकरण, अब संगठन पर साधा निशाना

By

Published : Dec 5, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Dec 5, 2020, 2:18 PM IST

भाजपा से निलंबित नेता लाखीराम जोशी ने आज पार्टी को अपना स्पष्टीकरण दे दिया. दरअसल भाजपा संगठन की तरफ से लाखीराम जोशी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए गए थे. लाखीराम जोशी ने भाजपा मुख्यालय पहुंचकर अपना लिखित स्पष्टीकरण पार्टी के प्रदेश महामंत्री को दिया.

भाजपा
लाखीराम जोशी ने पार्टी को दिया स्पष्टीकरण

देहरादून: भाजपा से निलंबित होने के बावजूद लाखीराम जोशी का रुख अब भी कमजोर नहीं पड़ा है. लाखीराम जोशी ने पार्टी को अपना जवाब तो दे दिया है, लेकिन वह आज भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे और भ्रष्टाचार को लेकर हाईकोर्ट के दिए जांच के आदेश पर जांच कराने की मांग कर हैं. उन्होंने भाजपा मुख्यालय पहुंचकर अपना लिखित स्पष्टीकरण पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार को दिया.

ये भी पढ़ें:जेपी नड्डा पहुंचे देहरादून, विधायकों और कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

लाखीराम जोशी ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री पर हाईकोर्ट की तरफ से आदेश जारी हुए हैं, ऐसे में आज भी वह चाहते हैं कि सीएम अपने पद से इस्तीफा देकर अपनी जांच करवाएं. जोशी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा संगठन भी मुख्यमंत्री के इशारे पर ही काम कर रहा है और उनके दबाव में ही पार्टी संगठन ने उन पर निलंबन की गलत कार्रवाई की है.

लाखीराम जोशी ने पार्टी को दिया स्पष्टीकरण

लाखीराम जोशी के निलंबन के बाद दिए गए स्पष्टीकरण को लेकर पार्टी फिलहाल मौन है. लेकिन जिस तरह से जोशी की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं, उसको लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार का कहना है कि संगठन पर कोई दबाव नहीं है. जोशी का स्पष्टीकरण मिल गया है. यदि जवाब संतोषजनक होगा तो उन पर निष्कासन की कार्रवाई नहीं होगी नहीं तो पार्टी उन्हें निष्कासित करेगी.

Last Updated : Dec 5, 2020, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details