उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस के 'स्पीक अप इंडिया' को BJP ने बताया फ्लॉप, स्क्रीनशॉट जारी कर साधा निशाना

कांग्रेस ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर स्पीक अप इंडिया अभियान की शुरुआत की है. इसके तहत कांग्रेसी फेसबुक, ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से लॉकडाउन से पीड़ित लोगों की समस्याओं को उठाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी ने इसे फ्लॉप बताया है.

By

Published : May 29, 2020, 12:17 PM IST

dehradun news
कांग्रेस और बीजेपी

देहरादूनः बीजेपी ने कांग्रेस के 'स्पीक अप इंडिया' अभियान को पूरी तरह से फ्लॉप बताया है. भाजपाइयों ने स्क्रीनशॉट जारी कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कांग्रेस को इस अभियान का नाम स्पीक अप इंडिया की जगह फ्लॉप डाउन कांग्रेस रखना चाहिए था.

कांग्रेस के 'स्पीक अप इंडिया' को BJP ने बताया फ्लॉप

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कहा कि कांग्रेस का फेसबुक लाइव के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार को घेरने का प्रयास औंधे मुंह गिर गया है. कांग्रेस पार्टी कोरोना संकट में लगातार केंद्र और प्रदेश सरकार पर अनर्गल आरोप लगाकर संकीर्ण राजनीति कर रही है. साथ ही कांग्रेस नेता सरकार को घेरने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

BJP ने स्क्रीनशॉट जारी कर साधा निशाना.

ये भी पढ़ेंःमोदी सरकार पर कांग्रेस का हमला, कहा- 'सुप्रीम कोर्ट में बताई गई नई परिभाषाएं'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस फेसबुक लाइव के माध्यम से सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार का व्यापक स्तर पर अभियान छेड़ना चाहती थी, लेकिन जनता ने कांग्रेस के झूठे व भ्रामक अभियान को नकार दिया. बीजेपी मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने उत्तराखंड कांग्रेस के आधिकारिक फेसबुक पेज के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं. उन्होंने कहा कि सत्य को प्रमाण की जरूरत नहीं होती है.

प्रियंका गांधी के लाइव को भी नहीं मिले ज्यादा लाइक.

अजेंद्र ने कहा कि उत्तराखंड कांग्रेस के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रीतम सिंह के वीडियो नाम मात्र के लोगों ने पसंद किए हैं. कम ही लोगों ने कमेंट और शेयर किया है. जबकि, प्रियंका गांधी के वीडियो को तो मात्र 8 ही लाइक मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details