उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी गोलीकांड की बरसी: शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाना है- अजय भट्ट

By

Published : Sep 2, 2020, 1:19 PM IST

Updated : Sep 2, 2020, 5:54 PM IST

मसूरी गोलीकांड की 26वीं बरसी के मौके पर नैनीताल सांसद अजय भट्ट और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कार्यक्रम में शिरकत की. सांसद अजय भट्ट ने कहा कि शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाना है.

Mussoorie News
मसूरी गोलीकांड की बरसी पर श्रद्धांजलि सभा.

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में प्रदेश के लिए जान न्योछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया. मसूरी गोलीकांड की बरसी पर शहीद स्थल में तैयारियां पहले से की गई थीं. मसूरी गोलीकांड की 26वीं बरसी के मौके पर नैनीताल सांसद अजय भट्ट और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कार्यक्रम में शिरकत की. साथ ही बीजेपी के दोनों नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनको याद किया.

शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाना है- अजय भट्ट

इस मौके पर अजय भट्ट ने कहा कि शहीदों की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है. उन्हीं की बदौलत प्रदेश का गठन हुआ. उन्होंने कहा कि आज संकल्प लेने की जरूरत है कि शहीदों के द्वारा देखी गई अवधारणाओं के अनुरूप उत्तराखंड को बनाना है. इसी को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार लगातार काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार उत्तराखंड पर विशेष नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश के विकास के लिए नई योजनाओं के तहत काम कर रहे हैं.

नैनीताल सांसद अजय भट्ट और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कार्यक्रम में की शिरकत.

पढ़ें-बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के परिवार के 12 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को ऑल वेदर रोड के साथ रेलवे लाइन से जोड़ने का काम किया जा रहा है और आने वाले कुछ सालों में चारधाम भी रेलवे से जुड़ जाएगा. अजय भट्ट ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार लगातार प्रदेश से पलायन को रोकने के साथ पहाड़ी क्षेत्रों को विकसित करने के लिए कई योजनाओं के तहत काम कर रही है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की बेहतरी के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है. इसके लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है.

Last Updated : Sep 2, 2020, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details