उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: AAP में शामिल हुए BJP के कद्दावर नेता विनोद कपरवाण

By

Published : Dec 2, 2020, 1:22 PM IST

आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी से लगातार लोगों के जुड़ने का सिलसिला जारी है. बीजेपी के बड़े नेता और चमोली के पूर्व जिला अध्यक्ष ने भी आप का दामन थाम लिया है.

dehradun
देहरादून

देहरादून:2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है. इसी कड़ी में बीजेपी के बड़े नेता और चमोली के पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद कपरवाण ने अपने साथियों के साथ दिल्ली में आप का दामन थाम लिया. उन्हें दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सदस्यता ग्रहण करवाई.

देहरादून पहुंचने पर आप प्रदेश कार्यालय में विनोद कपरवाण का आप के उपाध्यक्ष ने पार्टी की टोपी पहना कर स्वागत किया. उनके साथ बलबीर सिंह नेगी, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान आप की उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि विनोद कपरवाण के पार्टी में आने से पार्टी को पहाड़ों में मजबूती मिलेगी और उनके 30 वर्षों के अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें:जोत सिंह बिष्ट का सरकार पर हमला, बताया किसान विरोधी

इस दौरान रजिया ने बताया कि विनोद कपरवाण ने 30 सालों तक बीजेपी में काम किया और उन्हें पूर्व सीएम बीसी खंडूरी का भी करीबी माना जाता है, ऐसे में उन्होंने आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details