उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जीत का जश्न: रानी ने निकाला विजय जुलूस, निशंक के घर लगा बधाई का तांता

मौसम खराब होने के बावजूद विजय जुलूस में शामिल होने के लिये बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा महानगर कार्यालय पहुंचे. भाजपा महानगर कार्यालय से शुरू हुआ विजय जूलूस परेड ग्रांउड, गांधी पार्क एस्लेहाल, घंटाघर, पल्टन बाजार से होता हुआ वापस महानगर कार्यालय पहुंचा.

By

Published : May 25, 2019, 6:26 AM IST

Updated : May 25, 2019, 8:13 AM IST

रानी ने निकाली विजय जुलूस यात्रा

देहरादून: लोकसभा चुनावों में बंपर जीत के बाद बीजेपी पूरे देश में जीत का जश्न मना रही है. इसी कड़ी में उत्तराखंड में भी जीतकर आए बीजेपी प्रत्याशियों ने जोरशोर से जीत की खुशी मनाई. जहां टिहरी सांसद मालाराज्य लक्ष्मी ने बीजेपी नेताओं के साथ विजय जुलूस निकला. वहीं रमेश पोखरियाल निशंक के घर पर सुबह से ही समर्थकों का तांता लगा रहा.

जीत का जश्न
उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की है. उत्तराखंड की टिहरी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने जीत की हैट्रिक लगाई. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह को तीन लाख से ज्यादा मतों से शिकस्त दी. हैट्रिक की इस खुशी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विजय जूलूस निकाला. जूलूस में सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, कैबिनेट राज्य मंत्री धनसिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा के साथ ही विधायकों ने भी शिकरत की.मौसम खराब होने के बावजूद विजय जुलूस में शामिल होने के लिये बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा महानगर कार्यालय पहुंचे. भाजपा महानगर कार्यालय से शुरू हुआ विजय जूलूस परेड ग्रांउड, गांधी पार्क एस्लेहाल, घंटाघर, पल्टन बाजार से होता हुआ वापस महानगर कार्यालय पहुंचा. वहीं हरिद्वार लोकसभा सीट पर एक बार फिर बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने जीत हासिल की. जीत के बाद देहरादून पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा हरिद्वार सांसद निशंक का भव्य स्वागत किया गया. बड़ी संख्या में लोग निशंक के आवास पर उन्हें बधाई देने पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए हरिद्वार सांसद निशंक ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा सीट जटिल समीकरणों वाली सीट है. बावजूद इसके तमाम समीकरणों को पीछे छोड़ते हुए हरिद्वार की जनता ने पीएम मोदी और मेरे विकास कार्यों पर मोहर लगाई है.
Last Updated : May 25, 2019, 8:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details