उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एकता कपूर पर भड़की भैरव सेना, राष्ट्रपति से लगाई पद्मश्री वापस लेने की गुहार

एकता कपूर की वेब सीरीज में सेना के अपमान से नाराज भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है.

By

Published : Jun 5, 2020, 4:28 PM IST

army
एकता कपूर पर भड़की भैरव सेना

देहरादून: टीवी क्वीन एकता कपूर का वेब सीरीज सुर्खियों में छाया हुआ है. वेब सीरीज में भारतीय सेना के अपमान से नाराज भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है. जिसमें एकता कपूर को दिए गए पद्मश्री सम्मान को वापस लेने की गुहार लगाई गई है.

भैरव सेना के अध्यक्ष संदीप खत्री ने कहा कि उत्तराखंड के सैन्यभूमि भी कहा जाता है. यहां पर हर तीसरे परिवार से एक व्यक्ति भारतीय सेना में सेवा दे रहा है. ऐसे में एकता कपूर ने भारतीय सेना और उनकी पत्नियों को बदनाम करने की नियत से वेब सीरीज को बनाया है. वेब सीरीज पर भारतीय सेना की वर्दी को फाड़ना देश का अपमान है.

इस संबंध में भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने नेहरू कॉलोनी थाने में एकता कपूर के खिलाफ तहरीर दी है. इसके साथ ही राष्ट्रपति से एकता कपूर को दिए गए पद्मश्री सम्मान को वापस लेने का भी आग्रह किया है. भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर एकता कपूर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो ऐसे में वह सहयोगी दलों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

पढ़ें:विश्व पर्यावरण दिवस: लॉकडाउन ने बदली पर्यावरण की सूरत, सेहत को संजोए रखने की चुनौती

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म मेकर और टीवी क्वीन एकता कपूर एक वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें जब आर्मी का जवान बॉर्डर पर देश सेवा के लिए जाता है तो उसकी गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाती है और उसे सेना की वर्दी पहनाती है और इंटीमेट सीन के दौरान वर्दी फाड़ देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details