उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश के भाई और बरेली के एडीजे मनोज उपाध्याय का निधन

By

Published : Jun 2, 2021, 5:10 PM IST

Updated : Jun 3, 2021, 1:43 PM IST

बीती 28 अप्रैल को बरेली के एडीजे मनोज उपाध्याय (43) को कोविड-19 के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था. करीब 25 दिन तक उपचार होने के बाद मनोज उपाध्याय ने कोरोना से जंग जीत ली थी. मगर कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी लंग्स में इन्फेक्शन के कारण उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था, जिस वजह से बुधवार को उनकी मौत हो गई.

एडीजे मनोज उपाध्याय का निधन
एडीजे मनोज उपाध्याय का निधन

ऋषिकेश: बरेली के एडीजे मनोज उपाध्याय का बुधवार को ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान निधन हो गया है, वे कोरोना से संक्रमित थे. करीब एक महीना पहले उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

ऋषिकेश एम्स के मुताबिक बीती 28 अप्रैल को बरेली के एडीजे मनोज उपाध्याय (43) को कोविड-19 के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था. करीब 25 दिन तक उपचार होने के बाद मनोज उपाध्याय ने कोरोना से जंग जीत ली थी, लेकिन कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी लंग्स में इन्फेक्शन के कारण उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था. इस वजह से उन्हें सीसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया था, लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा था.

पढ़ें-कोविड अस्पताल का सीएम तीरथ ने किया उद्घाटन, कोरोना मरीजों को मिलेगी राहत

डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद दो जून को एडीजे मनोज उपाध्याय ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. उनके निधन से परिजनों में गम का माहौल हो गया. हॉस्पिटल में उनकी बहन एसपी सिटी हरिद्वार कमलेश उपाध्याय और राजकीय चिकित्सालय में तैनात उनके भाई डॉक्टर रोहित उपाध्याय पहुंचे. दोपहर बाद परिजन मनोज उपाध्याय के शव को लेकर देहरादून स्थित आवास ले गए, जहां से उनकी अंतिम यात्रा हरिद्वार स्थित खड़खड़ी श्मशान घाट पहुंची, जहां विधि विधान से अंतिम संस्कार किया गया.

Last Updated : Jun 3, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details