उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पाई-पाई जोड़कर बचाई रकम, ATM फ्रॉड का हुआ शिकार, अब बैंक और पुलिस के काट रहा चक्कर

ऋषिकेश में एक डीजे संचालक की पत्नी के खाते से 32 हजार रुपए निकाल लिए गए. अब पीड़ित महिला का पति बैंक और पुलिस के चक्कर लगाकर मदद की गुहार लगा रहा है.

By

Published : Feb 11, 2019, 8:18 PM IST

ATM फ्रॉड का नया मामला आया सामने.

ऋषिकेश: तीर्थनगरी में लाख कोशिशों के बावजूद भी लोगों के साथ बैंकों में हो रहे फ्रॉड कम नहीं हो रहे हैं. ताजा मामला ऋषिकेश के गंगा नगर से सामने आया है. जहां एक डीजे संचालक की पत्नी के खाते से 32 हजार रुपए निकाल लिए गए. अब पीड़ित महिला का पति बैंक और पुलिस के चक्कर लगाकर मदद की गुहार लगा रहा है.

ATM फ्रॉड का नया मामला आया सामने.


ऋषिकेश के गंगा नगर का रहने वाला संदीप सोनी डीजे का काम करता है. संदीप ने पाई-पाई जोड़कर कुछ पैसे अपनी पत्नी के खाते में पैसे जमा करवाये थे. कुछ दिन पहले जब संदीप बैंक में पैसे निकालने पहुंचा तो उसके खाते से पैसे नहीं निकले. जिसके बाद वह ज्यादा जानकारी के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की लक्ष्मण झूला ब्रांच पहुंचा. जहां बैंक कर्मचारियों ने संदीप को बताया कि उसके खाते से चेन्नई के किसी एटीएम से पैसे निकाले गये हैं. जिसके बाद से ही खाताधारक संदीप परेशान है.

घटना के बाद संदीप सोनी ने जब मामले की शिकायत बैंक के अधिकारियों से की तो उन्होंने उसे पुलिस के पास जाने की बात कही. पुलिस ने भी मामले से पल्ला झाड़ते हुए संदीप को बैंक में जाकर पूछताछ करने को कहा. ऐसे में पीड़ित संदीप सोनी को अपने ही पैसों के लिए पुलिस और बैंक के चक्कर काटने पड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details