उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: गर्ल्स इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव समापन, छात्राओं के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मोहा मन

By

Published : Dec 22, 2019, 8:34 PM IST

Updated : Dec 22, 2019, 11:23 PM IST

गर्ल्स इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव का समापन हो गया है. इस दौरान छात्राओं ने गढ़वाली, हिमाचली लोक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

mussoorie
मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज के वार्षिक उत्सव का हुआ समापन

मसूरी: गर्ल्स इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव का समापन हो गया है. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यकमों की धूम रही है. वहीं कार्यक्रम का समापन के मौके पर मेधावी छात्राओं को पुरस्कार वितरित किया गया. इस दौरान छात्राओं ने गढ़वाली, हिमाचली लोक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज के वार्षिक उत्सव का हुआ समापन

गौर हो कि मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज द्वारा खेल, संस्कृति, विज्ञान गृह और विज्ञान में अव्वल आने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल और पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने स्कूल के क्रियाकलापों की प्रशंसा की. साथ ही शिक्षा के साथ एनसीसी, एनएसएस और सांस्कृतिक गतिविधियों में अव्वल रहने के लिए प्रधानाचार्य को बधाई दी.

पढ़ें: विधायक कर्णवाल ने चैंपियन पर कसा तंज, कहा- 11 दिन बाद होंगे सलाखों के पीछे

उन्होंने स्कूल की बिल्डिंग की हालत खराब होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि स्कूल के जीर्णोद्धार के लिए मसूरी विधायक गणेश जोशी प्रयासरत हैं. खेल के मैदान को भी बनाया जा रहा है. उन्होंने कॉलेज के शैक्षिकों को बच्चों की प्रतिभा उभरने के लिए स्कूल प्रबंधन की सराहना की.

वहीं, प्रधानाचार्य अनीता डबराल ने बताया कि स्कूल सीमित संसाधनों के बावजूद शिक्षा के क्षेत्र में अन्य स्कूल की तुलना में बेहतर कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रबंध समिति के प्रयासों से स्कूल मसूरी के आसपास के क्षेत्रों के बच्चों को शिक्षा देने के साथ उनका बौद्धिक एवं शारीरिक विकास में अहम भूमिका निभा रहा है.

Last Updated : Dec 22, 2019, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details