उत्तराखंड

uttarakhand

टोंस नदी से कार और शव बरामद, एक महीने पहले हुआ था एक्सीडेंट

By

Published : Sep 10, 2022, 6:39 PM IST

त्यूणी थाना क्षेत्र में बीती 10 अगस्त को एक कार टोंस नदी में गिर गई थी. जिसके बाद आज करीब एक महीने बाद पुलिस टीम को कार और उसके अंदर से चालक का शव बरामद हुआ है. मृतक की शिनाख्त हिमाचल निवासी नवीन शर्मा के रूप में हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

विकासनगर:थाना त्यूणी क्षेत्र में बीते दस अगस्त को त्यूणी-अटाल मोटरमार्ग पर अणु के समीप एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर टोंस नदी मे जा गिरी थी, जिसकी खोजबीन के लिए एसडीआरएफ और थाना पुलिस ने सर्च अभियान चलाया गया था लेकिन टोंस नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण टीम को कोई सुराग हाथ नहीं लगा. जिसके बाद से ही टोंस नदी के किनारे पुलिस द्वारा लगातार निगरानी की जा रही थी.

वहीं, आज घटनास्थल से सौ मीटर आगे टोंस नदी में एक वाहन दिखाई दिया. ऐसे में थाना प्रभारी आशीष रवियान ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोग से नदी मे फंसें वाहन को नदी किनारे लाया गया. वाहन के भीतर चालक शव फंसा हुआ मिला. जिसे टीम के द्वारा बाहर निकाला गया.

पढ़ें-पिथौरागढ़ में भारत-नेपाल बॉर्डर पर बादल फटा, पूरा गांव तबाह! एक शव बरामद

थाना प्रभारी त्यूणी आशीष रवियान ने बताया की शव की शिनाख्त परिजनों द्वारा नवीन शर्मा (निवासी ग्राम धगोली पोओ कांथली तहसील चिड़गांव, जिला शिमला हिमाचल प्रदेश) के रूप में की गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए त्यूणी पीएचसी भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details