उत्तराखंड

uttarakhand

भोगपुर में महादेव नाले से हटाया गया अतिक्रमण, हाई कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

By

Published : Jan 23, 2020, 10:41 PM IST

रानीपोखरी के भोगपुर में ग्रामीणों द्वारा महादेव नाले पर अतिक्रमण किया गया था. अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है.

डोईवाला अतिक्रमण पर कार्रवाई न्यूज, encroachment drive bhogpur doiwala
अतिक्रमण पर कार्रवाई.

डोईवाला: रानीपोखरी के भोगपुर पे नाले पर किए गए अतिक्रमण को भारी पुलिस बल के बीच हटाने का काम शुरू कर दिया गया है. तहसीलदार रेखा आर्य ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत रानीपोखरी के भोगपुर में ग्रामीणों द्वारा महादेव नाले पर अतिक्रमण किया गया था, जिस पर एक ग्रामीण व्यक्ति द्वारा अतिक्रमण को हटाने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई थी. कोर्ट ने सुनवाई के बाद अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया गया है.

अतिक्रमण पर कार्रवाई.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड: धूमधाम से मनाई गयी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 124वीं जयंती

वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन द्वारा अतिक्रमण को हटाने में कोई भी भेदभाव की नीति ना अपनाई जाए. ग्रामीणों ने कहा कि जहां से अतिक्रमण शुरू हुआ है वहीं से अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जाए. ग्रामीणों ने कहा कि वे प्रशासन की इस कार्रवाई का साथ देने के लिए तैयार हैं.

इस मामले में तहसीलदार रेखा आर्या ने कहा कि अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किए गए थे. उन्हें पूरा समय दिया गया था लेकिन उसके बावजूद महादेव नाले से अतिक्रमण नहीं हटाया गया. ऐसे में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details