उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादूनः दुकान की फर्जी पर्चियों से की लाखों धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 14, 2021, 10:21 PM IST

देहरादून में फर्जी पर्चियों से लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

fraud case in dehradun
fraud case in dehradun

देहरादूनः थाना केंट क्षेत्र के अंतर्गत चकराता रोड पर दून पैरामेडिकल संस्थान में रंगाई-पुताई के नाम पर दुकान से फर्जी पर्चियों पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया.

बता दें कि, 13 अक्टूबर 2020 को दून ग्रुप ऑफ कालेज के निदेशक संजय कुमार चौधरी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 28 चकराता रोड पर दून पैरामेडिकल नाम से उनका संस्थान है और उनके संस्थान का रंगाई-पुताई आदि का सारा सामान गांधी रोड स्थित क्वालिटी हार्डवेयर एजेंसी से आता है. वहीं, ताहिर खान नाम का व्यक्ति जो कि उनके संस्थान में पहले काम करता था, साल 2016 से वह संस्थान के नाम से फर्जी पर्ची बनाकर क्वालिटी हार्डवेयर एजेन्सी से सामान खरीदता था और उस सामान को सहस्रधारा रोड़ स्थित माटा हार्डवेयर की दुकान के मालिक राजीव कुमार को कम दामों में बेचता था. इस तरह से ताहिर खान व राजीव कुमार ने संजय कुमार से धोखाधड़ी करके तैंतीस लाख रुपये की धोखाधड़ी की.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार महाकुंभ की सुरक्षा होगी अभेद्य, NSG की दो टीमें रहेंगी तैनात

मामले में थाना केंट प्रभारी विद्याभूषण नेगी ने बताया कि आरोपी ताहिर खान को डोईवाला से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details