उत्तराखंड

uttarakhand

लग्जरी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा

By

Published : Apr 22, 2019, 11:39 PM IST

Updated : Apr 22, 2019, 11:50 PM IST

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति से चल रही लग्जरी गाड़ी ने एक यात्री वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. कार सवार ने भागते हुए एक एसआई को कुचलने को कोशिश की. जिसके बाद भीड़ ने कार चालक की जमकर धुनाई की.

लग्जरी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर,

देहरादून: राजधानी देहरादून के धर्मपुर इलाके में नशे में धुत तेज एक युवक ने लग्जरी गाड़ी से कई लोगों को चोटिल कर दिया. गनीमत रही कि इसमें किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. बताया जा रहा है कि रेसकोर्स से आ रही लग्जरी कार जगुआर में सवार युवक ने तेज रफ्तार के चलते कई गाड़ियों को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की.

पढ़ें- 150 साल बाद शिकागो में पहाड़ की सावित्री ने बजाया भारत का डंका, उत्तराखंड की ओर खींचा दुनियाभर का ध्यान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज गति से चल रही लग्जरी गाड़ी ने एक यात्री वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. कार सवार ने भागते हुए एक एसआई को कुचलने को कोशिश की. जिसके बाद भीड़ ने कार चालक की जमकर धुनाई कर दी.

लग्जरी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर,

रिस्पनापुल पर तैनात एसआई विनोद गौर ने बताया कि उनको कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक तेज रफ्तार कार सवार एक यात्री वाहन को टक्कर मारकर भाग रहा है. उस पर उन्होंने नाकेबंदी कर कार सवार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार सवार ने उनको भी कुचलने की कोशिश की.

इसके बाद सिटी पेट्रोल यूनिट के पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया. हालांकि, जोगी वाला चौक के पास ट्रैफिक जाम होने कारण युवक को गाड़ी रोकनी पड़ी. जिसके बाद पीछा कर रहे लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की और गाड़ी में तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि युवक नशे में था. लोगों द्वारा पिटाई करने के बाद घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक का नाम सौरभ पाल बताया जा रहा है जो डोईवाला का रहने वाला है. पिटाई के दौरान युवक को युवक को गंभीर चोटें आई हैं. जिसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, घायल लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Last Updated : Apr 22, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details