उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में बेकाबू डंपर ने युवक को कुचला, मौत

By

Published : Oct 26, 2020, 12:51 PM IST

गुमानीवाला क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी चालक को भी हिरासत में ले लिया है.

dumper hits man rishikesh
डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत.

ऋषिकेश: शहर में एक के बाद एक हादसे होते जा रहे हैं. इन हादसों में लोगों की लगातार जान भी जा रही है. बृहस्पतिवार की रात देहरादून रोड पर डंपर ने 4 लोगों को कुचल दिया था, जिसमें 3 की मौत हो गई थी. वहीं अब ताजा मामला श्यामपुर के गुमानीवाला क्षेत्र का है, जहां पर एक बेकाबू डंपर ने युवक को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है.

बेकाबू डंपर ने युवक को कुचला.
श्यामपुर इलाके के गुमानीवाला क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास सोमवार को एक डंपर ने एक युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है. बताया गया कि जिस युवक को डंपर ने कुचला उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-चमोली में भालू ने हमला कर पांच लोगों को किया घायल, दहशत में ग्रामीणों

पुलिस मामले की जांच करते हुए इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. साथ ही पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस डंपर को श्यामपुर चौकी में लेकर आई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को भी हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details