उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: महिला की अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

शिमला बाईपास रोड स्थित गणेशपुर गांव समीप सड़क किनारे रविवार सुबह एक महिला की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 5, 2020, 2:35 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 4:41 PM IST

dehradun
महिला की अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप.

देहरादून: शिमला बाईपास रोड स्थित गणेशपुर गांव के नजदीक सड़क किनारे रविवार सुबह एक महिला की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके में पहुंची एसपी सिटी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तेजी से जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

महिला की अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप.

मृतक महिला की उम्र 20 से 22 साल बताई जा रही है. साथ ही शव के हाथों में तीन से चार अंगुठियां भी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शव का एक हाथ का आधा हिस्सा कटा हुआ था. साथ ही चेहरे पर कई निशान थे. वहीं, पुलिस प्रारंभिक जांच में महिला की निर्मम हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए लाश को सड़क से घसीटकर किनारे जलाने का प्रयास मान रही है.

पढ़ें-वाहन चोरी में यूपी पुलिस का बर्खास्त सिपाही साथी के साथ गिरफ्तार, ऐसे करते थे चोरी

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए हैं. देहरादून एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शव के झुलसने की वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि हत्या करने के बाद महिला को सड़क से घसीट कर हाईवे किनारे खेत पर जलाने का प्रयास किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Jan 5, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details