उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में महिला को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी पति गिरफ्तार

मसूरी में पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश करने की घटना हुई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में बेटे द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई.

By

Published : Dec 17, 2021, 1:59 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 2:21 PM IST

Mussoorie
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मसूरी: शहर में पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में बेटे द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि शिवम कोहली, निवासी नगर पालिका क्वार्टर किंक्रेग मसूरी ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसके पिता वीरेंद्र कोहली ने मां सुशीला देवी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की. इस हादसे में सुशीला देवी हल्की झुलस गईं. आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें उप जिला चिकित्सालय मसूरी में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर वीरेंद्र कोहली के खिलाफ धारा 307/326 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया.

पढ़ें-गौरव हत्याकांड का खुलासा न होने पर ग्रामीणों ने एनएच पर लगाया जाम, SDM ने दिया आश्वासन

कोर्ट से आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को दबिश देकर किंक्रेग मसूरी से गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम में उप निरीक्षक के नरेंद्र पुरी, कांस्टेबल शैलेन्द्र, कांस्टेबल संजय मौजूद थे. इस पूरे घटनाक्रम की विवेचना उपनिरीक्षक नरेन्द्र पुरी कर रहे हैं.

Last Updated : Dec 17, 2021, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details