उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: ट्रेन की चपेट के आने से 12 साल के छात्र की दर्दनाक मौत

स्कूल से घर जा रहे छात्र की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले 12 साल का अनुभव पटरी पार करते समय राप्ती-गंगा एक्सप्रेस की चपेट में  आ गया.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:39 PM IST

राप्ती-गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आया छात्र

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मोहकमपुर फाटक से कुछ ही दूरी पर रेल की पटरी पार कर रहा छात्र सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया. घटना में छात्र की मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढे़ें:पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटा विकास खंड कोटाबाग, बनाई प्लानिंग

स्कूल से घर पहुंचने का इंतजार कर रहे परिवार वालों को जब अपने 12 साल के अनुभव की मौत की सूचना मिली तो सभी बेसुध हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

ट्रेन की चपेट के आने से 12 साल के छात्र की दर्दनाक मौत.

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी के मुताबिक अनुभव मोहकमपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय में सातवीं का छात्र था. 12 साल का अनुभव लगभग 2:30 बजे के आसपास स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर जा रहा था. तभी मोकमपुर फाटक से कुछ दूरी पर पटरी पार करते हुए हरिद्वार की तरफ से आ रही राप्ती-गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मृतक अनुभव के पिता एक प्राइवेट वाहन चालक हैं जो मूल रूप से नत्थनपुर के समीप मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास रहते हैं.

वहीं, पुलिस का कहना है कि मोहकमपुर फाटक से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक के आसपास रहने वाले कई परिवारों की छात्र-छात्राएं प्रतिदिन रेल की पटरी पारकर अपने घर जाते हैं. ऐसे में कई बार उनकी जान को खतरा बना रहता है. इससे पहले भी मोहकमपुर रेलवे ट्रैक क्षेत्र पर इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details