उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना राहत बजट न मिलने पर प्रधान संगठन ने मदन कौशिक के खिलाफ खोला मोर्चा

By

Published : May 17, 2020, 7:13 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 5:04 PM IST

चंपावत में प्रधान संगठन ने कोरोना बजट न मिलने पर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और काबीना मंत्री मदन कौशिक के खिलाफ सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया.

प्रधानों का धरना
प्रधानों का धरना

चंपावत: जिले में प्रधान संगठन ने प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और काबीना मंत्री मदन कौशिक के बयान का विरोध करते हुए सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया. प्रधान संगठन का कहना है कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक द्वारा बयान दिया गया था. जिसमें यह कहा गया कि प्रधानों के खाते में सरकार कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बजट उपलब्ध करा रही है. जिससे वह क्वारंटाइन सेंटरों में हो रही दिक्कतों से निपट सकें. जबकि, प्रधानोंं के खाते में कोई पैसा नहीं आया है.

बता दें कि, इस बाबत जानकारी लेने के लिए प्रधान संगठन के प्रतिनिधि पार्टी ब्लॉक पहुंचे. जहां खंड विकास अधिकारी अमित ममगई से जब खाते चेक करवाएं तो उसमें राज्य सरकार से कोई बजट उपलब्ध नहीं था. जिसको लेकर प्रधानों ने उत्तराखंड सरकार और काबीना मंत्री मदन कौशिक के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया. इस दौरान शीघ्र पंचायतों के खाते में बजट उपलब्ध कराने की मांग की.

पढ़ें-उत्तराखंड: न काष्ठ रहा न कलाकार, अंतिम सांसें गिन रहा पुश्तैनी विरासत

प्रधानों ने बताया कि पंचायत भवन व विद्यालयों में बने क्वारंटाइन सेंटरों में प्रधानों द्वारा द्वारा सारी व्यवस्थाएं की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि हम कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार की हर संभव मदद कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 16, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details