उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

By

Published : Feb 5, 2022, 11:21 AM IST

Updated : Feb 5, 2022, 1:17 PM IST

देर रात चमोली के घाट-रामणी मोटरमार्ग पर देर रात घूनी गांव के समीप एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

chamoli
सड़क हादसे में तीन की मौत

चमोली:उत्तराखंड में पहाड़ी जिलों में बर्फबारी और बारिश का दौर जारी है. ऐसे देर रात चमोली के घाट-रामणी मोटरमार्ग पर देर रात घूनी गांव के समीप एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को रेस्क्यू कर लिया है.

बता दें कि, शुक्रवार रात्रि को सुनसान स्थान पर हुई दुर्घटना का शनिवार सुबह राहगीरों ने खाई में गिरी गाड़ी को देखा. दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया. पुलिस ने तीनों शवों को रेस्क्यू कर लिया है.

ग्राम प्रधान रामणी सूरज पंवार ने बताया कि शुक्रवार को खराब मौसम के बीच वाहन रामणी गांव से घूनी जा रहा था. इस दौरान रामणी और पडेर गांव के बीच वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जंगल में सुनसान स्थान पर दुर्घटना होने के चलते शनिवार को सुबह जब रामणी गांव से वाहन घूनी गांव की ओर जा रहा थे, तो वाहन सवार लोगों ने खाई में गाड़ी गिरी देखी. जिसके बाद अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी.

पढ़ें:उत्तरकाशी में फिर डोली धरती, लोगों ने महसूस किये भूकंप के झटके

पुलिस से मिली जानकारी के मताबिक, दुर्घटना में प्रकाश सिंह (30) ,देवेंद्र सिंह (33) और तोता राम (40) की मौत हो गई है. यह तीनों रामणी गांव के ही रहने वाले थे.

Last Updated : Feb 5, 2022, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details