उत्तराखंड

uttarakhand

टिकट कटने से मुन्नी देवी शाह नाराज, पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

By

Published : Jan 20, 2022, 10:50 PM IST

थराली विधायक मुन्नी देवी शाह का बीजेपी ने टिकट काट दिया है. जिससे नाराज विधायक ने पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. साथ ही बीजेपी को निर्देलीय चुनाव लड़ने की चेतावनी दी है.

MLA Munni Devi Shah angry over ticket cut
टिकट कटने से मुन्नी देवी शाह नाराज

थराली:बीजेपी ने थराली सीट से विधायक मुन्नी देवी शाह का टिकट काट दिया है. जिसको लेकर वह नाराज हैं. उन्होंने कहा मेरा टिकट क्यों काटा गया ? मैं यह पूछना चाहती हूं मैंने विधायक रहते हुए क्षेत्र के विकास में ऐतिहासिक कार्य किए, जो आगे चलकर मील का पत्थर साबित होंगे. उतना ही नहीं मैंने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को भी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया.

टिकट काटे जाने से नाराज विधायक मुन्नी देवी शाह ने कहा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और पूरी जनता मेरे साथ है. उन्होंने संगठन एवं भाजपा पृष्ठभूमि के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रत्याशी को पैसे देकर टिकट दिया गया है.

ये भी पढ़ें:5वीं बार BJP ने मदन कौशिक पर जताया भरोसा, दिल्ली से लौटने पर हुआ जोरदार स्वागत

उन्होंने कहा कि पार्टी अगर थराली सीट पर टिकट ही बदलना था तो, भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता को देते. उन्होंने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रत्याशी पैसे से टिकट तो खरीद सकते हैं, लेकिन थराली की ईमानदार जनता का वोट नहीं खरीद सकते.

मुन्नी देवी शाह ने कहा कि हाईकमान ने कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट दिया है. भाजपा के अन्य लोग भी टिकट मांग रहे थे, लेकिन उनको टिकट न देकर कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट मिला है. पार्टी कार्यकर्ता लगातार निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. मैने लगातार क्षेत्र में तमाम कार्य किए हैं, जनता का साथ मिल रहा है और मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details